छात्र परिषद और युवा परिषद ने मंजू वर्मा के आवास के बाहर दिया धरना

 मंत्री की बर्खास्‍तगी व उनके पति की गिरफ्तारी की मांग

मंत्री के नेमप्‍लेट पर कालिख पोता


पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) की छात्र यूनिट जन अधिकार छात्र परिषद और जन अधिकार युवा परिषद के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मुजफ्फरपुर बालिकागृह बलात्‍कार कांड प्रकरण में समाज कल्‍याण मंजू वर्मा के इस्‍तीफे और उनके पति की गिरफ्तारी की मांग की। 

jan adhikar party manju verma

जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश प्रवक्ता मनीष यादव के नेतृत्‍व में पार्टी के कार्यकर्ता इको पार्क के पास स्थित मंजू वर्मा के आवास पर पहुंचे। इस दौरान ये लोग मंजू वर्मा के इस्‍तीफे और उनके पति की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने आवास के बाहर लगे नेम प्‍लेट पर कालिख पोत दिया और वहीं धरना पर बैठक गये। ये सभी मंत्री के खिलाफ नारे लिखे तख्‍ती भी लिये हुए थे। 

धरना को संबोधित करते हुए मनीष यादव व अन्‍य नेताओं ने कहा कि समाज कल्‍याण मंत्री के पति विभाग के अधीन संचालित बाल व बालिका गृह के संचालकों से अवैध वूसली करते थे। मुजफ्फरपुर बालिका गृह के संचालक ब्रजेश ठाकुर से भी उनके तार जुड़े हुए थे। बालिका गृहहॉस्‍टलकस्‍तूरबा विद्यालय आदि के निरीक्षण के दौरान मंत्री के पति उनके साथ होते थे। इन संस्‍थानों से अवैध वसूली भी उनके पति करते थे। 

jan adhikar chhatra parishad manju verma

जन अधिकार पार्टी के नेताओं ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मंजू वर्मा की बर्खास्तगी की मांग करते हुए उनके पति की गिरफ्तारी की मांग भी की। इसके साथ सभी बाल व बालिका गृहों की कार्य प्रणाली की जांच व निरीक्षण की मांग की। प्रदर्शन में जन अधिकार युवा परिषद के पटना महानगर अध्यक्ष आशीष कुमारप्रदेश महासचिव बिट्टू यादवयुवा नेता सनी यादव ,ईशु यादव,छात्र नेता राहुल कुमारमो हकीमरितशे सिंगमनिष कुमारमो रिजवाननीकी जयसवालआकाश यादवमुकेश यादव रोहितराजानिखिल मुख्य रूप से उपस्थित थे।