जोकीहाट होगा इस बार आजाद-पप्पू यादव

 पटना : आजाद भारत का गुलाम विधानसभा क्षेत्र है जोकीहाट।इस बार यहाँ की महान जनता ने अपनी मुक्ति का बिगुल फूँक चुकी है।वंशवाद के चंगुल से निकलने की चाहत रखनेवाली यहाँ की जनता अपराधियों से भी निजात चाहती है।आज सोहंदर हाट और बलुआ ड्योढ़ी के मैदान में आयोजित विशाल जान सभाओं को संबोधित करते हुए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय सरंक्षक व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने उक्त बातें कही। उन्होंने कहा कि विभिन्न पंचायतों के सभी वर्ग के लोगों से मिल रहे अपार जन समर्थन से अब यह पूरी तरह स्पष्ट हो चुका है कि गौसुल आजम की जीत सुनिश्चित है।ये चुनाव तो अब दो नम्बर पर आने के लिए राजद और जदयू के बीच है।

pappu yadav

 

 

उन्होंने कहा कि अररिया के विकास के बाधक रहे नेताओं ने इस जिला को दुनिया का सबसे पिछले पॉयदान पर ला रखा है।इस क्षेत्र के सांसद व विधायक  ने कभी भी सदन में विकास का मुद्दा नहीं उठाया । अभी देश मे बॉडी फिट तो इंडिया हिट जैसे फालतू  बकवास पर चर्चा चल रही है। बड़े दुख की बात है कि देश की गरीबी,अशिक्षा,बेरोजगारी भुखमरी ,कुपोषण आदि जैसे ज्वलंत मुद्दों पर कोई चर्चा नहीं हो रही है।

pappu yadav

इस बार जोकीहाट के नवजवानों ने जो अंगड़ाई ली है उसको बुजुर्गों ने भी स्वीकार लिया है।जोकीहाट के इस उपचुनाव से बिहार की राजनीति के लिए नए विकल्प की शुरुआत होगी। राज्य को दोनों भाईयों से मुक्ति की पहल होगी। इन जन सभाओं को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री अखलाक अहमद,राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुपति प्रसाद सिंह,राष्ट्रीय महासचिव राघवेंद्र सिंह कुशवाहा,अकबर अली परवेज़,मंजयलाल रायमहताब खान,राजेश रंजन पप्पूप्रदेश प्रवक्ता उमैर खान,सूर्य नारायण सहनीयुवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेन्द्र त्यागीप्रिंस विक्टर आदि ने भी संबोधित किया।