बदलाव और विकल्‍प की राजनीति कर रही है जापलो : पप्‍पू यादव

pappu yadav   

युवा शक्ति की प्रदेश कार्यकारिणी की हुई बैठक

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि बिहार में बदलाव और विकल्‍प की राजनीति जन अधिकार पार्टी (लो) ही कर रही है। आज पटना में युवा शक्ति की प्रदेश पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि युवा शक्ति और जन अधिकार पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता ही विकल्‍प और बदलाव के लिए प्रतिबद्ध है। प्रतिबद्धनिष्‍ठावान और संकल्पित कार्यकर्ता ही बदलाव के अगुआ बन सकते हैं।

बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि युवा शक्ति और जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता लगातार विकास के साथ विकल्‍प की राजनीति करते रहे हैं। आंदोलनों के माध्‍यम से समाज में जागरूकता के लिए भी प्रयासरत रहे हैं। श्री यादव ने कहा कि युवा शक्ति समाज के कमजोर और उपेक्षित वर्गों की सेवा में जुटा रहा है। उसके सामाजिक कार्यों की कोई अनदेखी नहीं कर सकता है।

श्री यादव ने कहा कि बिहार में चेहरा चमकाने और परिवार बचाने की राजनीति में आम लोगों के हितों की अनदेखी की जा रही है। प्रशासनिक लूट मचा हुआ है। शिक्षा माफिया और मेडिकल माफिया के समक्ष सरकार ने सरेंडर कर दिया है। इसके खिलाफ युवा शक्ति और जन अधिकार पार्टी ही लड़ाई लड़ रही है। उन्‍होंने कहा कि कोसी के साथ बिहार का विकास उनकी प्राथमि‍कता है। कोसी में रेल और सड़क यातायात का जाल बिछाने की लगातार कोशिश का परिणाम है कि कई रेल और सड़क परियोजनाएं कोसी को मिलीं। श्री यादव ने कहा कि उनके ही प्रयास के परिणाम स्‍वरूप कटिहार से नई दिल्‍ली के बीच हमसफर एक्‍सप्रेस का परिचालन शुरू हो रहा है। 10 अप्रैल को प्रधानमंत्री मधेपुरा विद्युत रेल इंजन कारखाना का शुभारंभ करेंगे। युवा शक्ति की बैठक की अध्‍यक्षता प्रदेश अध्‍यक्ष नागेंद्र सिंह त्‍यागी ने की। बैठक में संजय यादव, मृत्‍युंजय पाठक, अंजय कुमार, जयप्रकाश यादव, मनीष यादव, सुनील कुमार, राजकुमार यादव, ओम यादव, कृष्‍णनंदन यादव, श्रवण यादव, अहमद समेत युवा शक्ति के कई लोग शामिल रहे।