आसरा होम के कार्यों की हो सीबीआई जांच: पप्‍पू यादव

आसरा होम के कार्यों की हो सीबीआई जांच: पप्‍पू यादव


blog-detail.jpg

           किस खूबी की वजह से मनीषा-चिरंतन को हुआ आश्रय गृह का आवंटन : पप्‍पू

मनीषा दयाल के संबंधों की भी हो जांच

इवेंट कंपनियों के कार्यों के आवंटन होता है लेन-देन

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने आसरा होम’ के कार्यों की सीबीआई जांच कराने की मांग की हैताकि एनजीओ की संचालिका मनीषा दयाल के संबंधों और कार्यों की व्‍यापक जांच हो सके। आज पटना में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कई वीडियो फूटेजसोशल मीडिया की सामग्री और अखबारों की कटिंग दिखाते हुए उन्‍होंने कहा कि मनीषा के माध्‍यम से पटना की इवेंट कं‍पनियां सरकारी आयोजन को हथिया लेती थीं और इसमें करोड़ों वारा-न्‍यारा होता था। कार्यों के आवंटन में रिश्‍वत के लेन-देन में मनीषा दयाल और चिरंतन कुमार की भूमिका महत्‍वपूर्ण रही है। इसमें सरकारी अधिकारियों की भी मिली भगत रही है।

श्री यादव ने कहा कि मनीषा दयाल के रिश्‍तेदार अभय सिन्‍हा और अजय सिन्‍हा की इवेंट कंपनी आरोही ने मलेशिया में भोजपुरी अवार्ड का आयोजन किया था। इसमें भाजपा के सांसद संजय जयसवालमंत्री प्रमोद कुमार और एक मंत्री के आप्‍त सचिव भी शामिल हुए थे। उन्‍होंने कहा कि बताया जाता है कि इस आयोजन में राज्‍य सरकार ने भी आर्थिक मदद की थी। ऐसी डील में मनीषा दयाल की भूमिका से इंकार नहीं किया जा सकता है।

 

सांसद ने आरोप लगाया कि मनीषा दयाल के संपर्क प्रशासनिक सेवा के वरीय अधिकारी व विधायकों से भी थे। उन्‍होंने इवेंट कंपनी वाइल्‍ड आर्मी के निश्‍चल सिन्‍हा की जांच करने की मांग की। श्री यादव ने कहा कि मनीषा दयाल के पिता विजय दयाल भी मनरेगा प्‍लांटेशन के मामले में जांच के घेरे में आये थे। सांसद ने सभी इवेंट कंपनियों के कार्यों और इवेंट के लिए आवंटित सरकारी राशि की जांच की मांग भी की। पत्रकार वार्ता में पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष रघुपति प्रसाद सिंहराष्‍ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह व राजेश रंजन पप्‍पू भी मौजूद थे।

02 Comments

  • comment-img1.jpg
    july 6, 2017

    Mauris hendrerit quis nunc id tempus. Suspendisse vehicula et neque eget rutrum. Sed iaculis quam nec augue iaculis ultricies. Donec fringilla ligula non sem porta, et consectetur dolor auctor.

    • comment-img2.jpg
      july 6, 2017

      Mauris hendrerit quis nunc id tempus. Suspendisse vehicula et neque eget rutrum. Sed iaculis quam nec augue iaculis ultricies. Donec fringilla ligula non

Leave Your Comments

Register For Vote