पप्‍पू यादव के संघर्ष के कारण बने दबाव से मंजू वर्मा ने दिया इस्‍तीफा : एजाज अहमद

पप्‍पू यादव के संघर्ष के कारण बने दबाव से मंजू वर्मा ने दिया इस्‍तीफा : एजाज अहमद


blog-detail.jpg

  पटना। जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने समाज कल्‍याण मंत्री मंजू वर्मा के इसतीफे पर अपना वक्तव्य में जारी करते हुए कहा कि बिहार सरकार की मंत्री मंजू वर्मा का इस्तीफा जन अधिकार पार्टी के आंदोलन और पप्पू यादव के द्वारा सदन से लेकर सड़क तक किए गए संघर्षों के दबाव के कारण संभव हुआ है।

उन्‍होंने कहा कि जिस तरह से लगातार जन अधिकार पार्टी ने मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह दुष्कर्म मामले को लेकर सीबीआई जांच और मंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर लोकसभा से लेकर पटना में राजभवन मार्च करके लगातार पूरे राज्य भर में संघर्ष आंदोलन के माध्यम से राज्य सरकार को मजबूर किया। इसका प्रतिफल है आज मंजू वर्मा का इस्तीफा देना पड़ा। इस मामले में जिस तरह से जांच को प्रभावित करने की कोशिश सत्ता पोषित संरक्षकों के द्वारा किया जा रहा था,  उसको बेनकाब करने का काम सांसद पप्पू यादव के नेतृत्‍व में लगातार किया गया। उन्‍होंने कहा कि पार्टी इस मामले की सीबीआई जांच, पटना हाईकोर्ट के निगरानी में करने की मांग करती है। साथ ही जांच में दोषी जो भी सफेदपोश और आला अधिकारी हैं उन पर कार्रवाई करवाई हो इसके लिए लगातार संघर्ष एवं आंदोलन चलता रहेगा ।

जन अधिकार पार्टी इस मामले में तब तक चुप नहीं बैठेगी जब तक कि दोषियों को अंतिम परिणाम तक नहीं पहुंचा दिया जाता और उनको फांसी के फंदे तक पहुंचाने में अपनी भूमिका बखूबी अदा करेगी क्योंकि जन अधिकार पार्टी महिलाओं के मान सम्मान और उनके अधिकार को लेकर लगातार आंदोलनरत है और आगे भी आंदोलन करती रहेगी।

Register For Vote