प्रदेश में ध्‍वस्‍त हो गई है शासन व्‍यवस्‍था : पप्‍पू यादव

प्रदेश में ध्‍वस्‍त हो गई है शासन व्‍यवस्‍था : पप्‍पू यादव


blog-detail.jpg

 प्रदेश में ध्‍वस्‍त हो गई है शासन व्‍यवस्‍था : पप्‍पू यादव

हमारी लड़ाई महिलाओं की मान – सम्‍मान व सुरक्षा के लिए : पप्‍पू यादव

जाप(लो) की नारी बचाओ पदयात्रा का दूसरा चरण मुजफ्फरपुर से शुरू

मुजफ्फरपुर/पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा कि मेरी लड़ाई बिहार की बे‍टी, गरीब, मजलूम, वंचितों और आम लोगों को बचाने की है। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में सिस्‍टम पूरी तरह से कोलैप्‍स हो गया है। सत्ता पक्ष को आम लोगों से कोई मतलब नहीं और विपक्ष का कोई मतलब नहीं र‍ह गया है। यही वजह है कि आज यहां आये दिन हत्‍या और बलात्‍कार जैसे गंभीर मामले आम हो गए हैं। प्रशासन का इकबाल पूरी तरह से खत्‍म हो गया है। इसलिए हमारी लड़ाई किसी व्‍यक्ति – विशेष के खिलाफ नहींबल्कि सिस्‍टम के खिलाफ है, जो ब्रजेश ठाकुर और मनीषा दयाल जैसे लोगों को पैदा करते हैं। हमारी लड़ाई उन नेताओंदलालों,माफियाओंपदाधिकारियों और पूंजीपतियों के खिलाफ है, जो मानवता का सौदा करते हैं। जाति और धार्मिक उन्‍माद पैदा करते हैं, जो भारत को धर्म व जाति के नाम पर मिटाना चाहते हैं।  

nari bachao padyatra pappu yadav

पप्‍पू यादव ने ये बातें आज जन अधिकार पार्टी (लो) द्वारा आयोजित नारी बचाओ पदयात्रा के दूसरे चरण की शुरूआत से पूर्व मुजफ्फरपुर के महेश लाल इंटर बनवारी कॉलेज में एक जनसभा के दौरान कही। उन्‍होंने कहा कि पप्‍पू यादव की शहादत से मानवता का कल्‍याण होगा तो हम उसके लिए भी तैयार हैं। हमारा उद्देश्‍य इंसान के आंसू पोछने का है,समाज को जोड़ने और बचाने की है। हमारी लड़ाई युवाओं के भविष्‍य के लिए हैजाति-धर्म में समरसता के लिए हैबिहार को बचाने के लिए है। बेटी को बचाने के लिए है। बेटी को बचाने के लिए ही नारी बचाओ पदयात्रा की शुरुआत जन अधिकार पार्टी(लो) ने की है, जिसे व्‍यापक जनसमर्थन मिल रहा है।

उन्‍होंने युवाओं और छात्रों पर भरोसा जताते हुए कहा कि मानवता की रक्षा के लिए छात्र व नौजवान तैयार हैं। नारी सम्‍मान और प्रतिष्‍ठा की सुरक्षा के लिए तैयार हैं। बिहार की 11 करोड़ आबादी के अधिकारों की रक्षा के लिए तत्‍पर हैं। लोकतंत्र में जनता सबसे बड़ी ताकत है और जनता की आवाज बनने के लिए हमारे साथी तत्‍पर हैं। उन्‍होंने कहा कि बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है। विपक्ष नाकारा साबित हो रहा है। वैसे में जन अधिकार पार्टी (लो) तीसरा विकल्प देने को तैयार है। जनता और युवाओं का भरोसा मिला तो हम सत्ता व विपक्ष दोनों से अलग नया विकल्प देने का तैयार हैंनेतृत्व करने को तैयार हैं। मुजफ्फरपुर की एसएसपी के साथ विवाद से जुड़े के एक सवाल के जबाव में हमने कहा कि हमारी लड़ाई सिस्टाम के खिलाफ हैकिसी बहन के खिलाफ नहीं।

nari bachao padyatra pappu yadav 2

इस विशाल जनसभा में पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष अखलाक अहमद, रघुपति प्रसाद सिंह, एजाज अहमद, अकबर अली परवेज, राघवेंद्र कुशवाहा, प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्‍पू, चक्रपाणि हिमांशु, उमैर खान, संदीप समदर्शी, गौतम आनंद, आजाद चांद, प्रिया राज, शंशाक मोनू समेत मुजफ्फरपुर जन अधिकार पार्टी (लो) के तमाम नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं जनसभा को संबोधित कर पप्‍पू यादव ने नारी बचाओ पदयात्रा के दूसरे चरण की शुरूआत की। इस दौरान पदयात्रा को लोगों का भारी समर्थन मिला।



Register For Vote