पप्‍पू यादव के संघर्ष के कारण बने दबाव से मंजू वर्मा ने दिया इस्‍तीफा : एजाज अहमद

 पटना। जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने समाज कल्‍याण मंत्री मंजू वर्मा के इसतीफे पर अपना वक्तव्य में जारी करते हुए कहा कि बिहार सरकार की मंत्री मंजू वर्मा का इस्तीफा जन अधिकार पार्टी के आंदोलन और पप्पू यादव के द्वारा सदन से लेकर सड़क तक किए गए संघर्षों के दबाव के कारण संभव हुआ है।

jan adhikar party manju verma

 

उन्‍होंने कहा कि जिस तरह से लगातार जन अधिकार पार्टी ने मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह दुष्कर्म मामले को लेकर सीबीआई जांच और मंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर लोकसभा से लेकर पटना में राजभवन मार्च करके लगातार पूरे राज्य भर में संघर्ष आंदोलन के माध्यम से राज्य सरकार को मजबूर किया। इसका प्रतिफल है आज मंजू वर्मा का इस्तीफा देना पड़ा। इस मामले में जिस तरह से जांच को प्रभावित करने की कोशिश सत्ता पोषित संरक्षकों के द्वारा किया जा रहा था,  उसको बेनकाब करने का काम सांसद पप्पू यादव के नेतृत्‍व में लगातार किया गया। उन्‍होंने कहा कि पार्टी इस मामले की सीबीआई जांच, पटना हाईकोर्ट के निगरानी में करने की मांग करती है। साथ ही जांच में दोषी जो भी सफेदपोश और आला अधिकारी हैं उन पर कार्रवाई करवाई हो इसके लिए लगातार संघर्ष एवं आंदोलन चलता रहेगा ।

जन अधिकार पार्टी इस मामले में तब तक चुप नहीं बैठेगी जब तक कि दोषियों को अंतिम परिणाम तक नहीं पहुंचा दिया जाता और उनको फांसी के फंदे तक पहुंचाने में अपनी भूमिका बखूबी अदा करेगी क्योंकि जन अधिकार पार्टी महिलाओं के मान सम्मान और उनके अधिकार को लेकर लगातार आंदोलनरत है और आगे भी आंदोलन करती रहेगी।

Attachments area