कोचिंग संस्‍थानों में पैसों की उगाही रोकने के लिए छात्रों ने सौंपा एसएसपी और एसडीएम को सौंपा ज्ञ

 पटना। जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह कॉमर्स कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष विकास बॉक्सर और छात्र नेत्री भावना यादव अपने छात्र संघ के साथियों के साथ पटना के एसएसपी मनु महाराज और एसडीएम से मुलाकात कर विश्वविद्यालय तथा निजी कोचिंग संस्थाओं की मनमानी को रोकने की मांग को लेकर मुलाकात की और ज्ञापन सौंपा गया। विकाश बॉक्सर अपने छात्र संघ के प्रतिनिधि मंडल के साथ पटना के प्राइवेट कोचिंग संस्थाओं में एडमिशन फ़ी तथा ट्यूशन फ़ी आदि के नाम पर की जा रही उगाही के विषय पर SDM तथा S.P से मिलकर उनको एक ज्ञापन सौंपा।

jan adhikar party student union

इस दौरान विकाश बॉक्सर ने बताया कि कोचिंग रजिस्टर्ड कही और है और चलाते कही और है. अविभावक अपने बच्चे के भविष्य के कारण चुप्पी साध लेते है और इन निजी कोचिंग संस्थाओं की मनमानी सहते रहते है। एक ही कोर्स होने के बाबजूद पटना में फीस के मानक अलग अलग है।। साथ ही विकाश ने कॉलेज ऑफ कॉमर्स में जल्द से जल्द महिला एवं पुरुष पुलिस चौकी लाने की मांग को आगे रखा और बताया कि कॉलेज में दिनदहाड़े कुछ असामाजिक तत्वों का जमावड़ा बना हुआ है, जिसमें  छात्रो के साथ मारपीटछात्राओं के साथ छेड़खानी किया जाता है। इससे हमारे विश्विद्यालय की गरिमा धूमिल होते हुए दिख रही है। कॉलेज कैंपस में अविलम्ब महिला एवं पुरुष पुलिस चौकी की व्यवस्था  स्थापित करने की मांग हमने एसएसपी के समक्ष रखी।

jan adhikar party student patna

वहीं, छात्र नेत्री भावना यादव  ने जोर देकर कहा कि इस विषय पर सघन जांच की आवश्यकता है तथा इस जांच के लिये अलग से एक कमेटी बननी चाहिए और उसमें अविभावकोछात्रसंगठप्रबुद्ध व्यक्तिओ को भी शामिल किया जाना चाहिये। तथा अधिकारी से आशा व्यक्त की कि वो इस विषय की गंभीरता को समझते हुये आवश्यक कार्यवाही करेंगे। मौके छात्र संघ के सभी साथी एवं सात सदस्य प्रतिनिधि मंडल डल के संयुक्त सचिव अमित पाठक ,,कौंसिल मेंबर अभय सिंहयुवा नेता रमेश रामसम्राटआकाश सिंहगौतम पटेल ,राजन शामिल हुए।