विश्वविद्यालय से जुड़ी समस्‍या को लेकर छात्र संघ अध्‍यक्ष ने चलाया जागरूकता अभियान

 पटना : जन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश उपाध्यक्ष सह कॉलेज ऑफ कॉमर्स के छात्रसंघ अध्यक्ष विकास बॉक्सर के नेतृत्‍व में आज पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय  से जुड़ी समस्‍याओं को लेकर कॉलेज ऑफ कॉमर्स के हर विभाग के छात्र – छात्राओं के बीच जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान उनके साथ संयुक्त सचिव अमित पाठक, काउंसिल मेंबर अभय सिंह और उनकी पूरी टीम ने छात्रों की समस्याओं से रूबरू होकर उनकी समस्याओं का निदान का प्रयास किया।jan adhikar student union

 

इस संदर्भ मे उन्होंने कॉलेज ऑफ कॉमर्स के प्राचार्य तपन शन्डिल्य से भी मुलाकात की और मांग  की कि 10 दिन के भीतर सभी डिपार्टमेंट में वाटर कूलर की व्यवस्था जल्द से जल्द हो । इसके अलावा विकाश यादव ने वैसे छात्रों की समस्याओं को सुनी, जिनकी आर्थिक स्थिति मूल रूप से ठीक नहीं है। वे गरीब हैं, जिनकी पढ़ाई की शुल्क जमा करना उनके लिए बेहद ही मुश्किल है। उन छात्रों की फीस माफी कराने की मांग को विकास यादव ने प्राचार्य के सामने रखा और मांग की गरीब मेधावी छात्रों को निशुल्क शिक्षा दी जाए। साथ ही उनका फीस माफ कर दिया जाये।  

jan adhikar party student union

विकास बॉक्सर ने सभी विद्यार्थियों से रूबरू होकर उन्हें बताया की बदहाल शिक्षा की स्थिति को लेकर विश्वविद्यालय की स्थिति को लेकर पाटलिपुत्र के अंतर्गत आने वाले सभी कॉलेजों की स्थिति को लेकररिजल्ट की गरबरी की स्थिति को लेकरसेशन लेट होने की स्थिति को लेकरपेंडिंग रिजल्ट की स्थितिको लेकर वह बहुत जल्द राज्यपाल से मुलाकात कर इन सारी समस्याओं का हल जल्द से जल्द निकालेंगे और कॉलेज को अब्बल नंबर पर पहुंचाने का प्रयास करेंगे। मौके पर कुणाल आनंदगौतम पटेल आकाश सिंह,अमृत सिंहसागर उपाध्याय आशुतोष समेत सभी शामिल हुए।