कॉलेज ऑफ कॉमर्स में छात्र संघ चुनाव के विजयी उम्‍मीदवारों को मिला प्रमाण पत्र

 

pappu yadav

 

पटना : कॉलेज ऑफ कॉमर्स में छात्र संघ चुनाव में विजयी रहे उम्‍मीदवारों को आज कॉलेज के प्रिंसिपल श्री तपन कुमार शांडिल्‍य ने प्रमाण पत्र देकर सम्‍मानित किया। इस दौरान अध्‍यक्ष पद पर ऐतिहासि‍क जीत दर्ज करने वाले जन अधिकार छात्र परिषद विकास कुमार उर्फ विकास बॉक्‍सर समेत तमाम विजयी छात्रों को सम्‍मानित करते उन्‍हें बधाई दी और उम्‍मीद जताई कि सभी छात्र नेता कॉलेज और छात्रों के हित में काम करेंगे।

इस दौरान ज्‍वाइंट सेक्रेटरी पद पर विजयी रहे जन अधिकार छात्र परिषद के अमित पाठक, काउंसलर पद पर विजयी जन अधिकार छात्र परिषद के सागर कुमार और निकिता झा को भी प्रमाण पत्र दिया गया। बाद में अध्‍यक्ष विकास बॉक्‍सर ने चुनाव से पूर्व के वादों को पूरा करने के लिए संकल्पित होने की बात कही। उन्‍होंने कहा कि जन अधिकार छात्र परिषद एक मात्र ऐसा छात्र संगठन है, जो कॉलेज कैंपसों में सालों भर छात्र हित में संघर्ष करते नजर आता है।

pappu yadav

उन्‍होंने कहा कि अब हम पर कॉलेज के छात्रों ने हमें एक जिम्‍मेवारी दी है, जिसे पूरा करने के लिए हम संकल्पित हैं। हम सभी छात्र – छात्राओं, प्रिंसिपल और शिक्षकों का भी अभिवादन करते हैं।  गौरतलब है कि विकास बॉक्‍सर ने छात्र संघ चुनाव में 1617 वोटों से जीत कर अब तक के चुनाव का रिकॉर्ड तोड़ दिया था।