झूठे मुकदमों में फंसा कर सांसद पप्‍पू यादव को परेशान कर रही है सरकार: प्रेमचंद सिंह

 

jan adhikar party member, pappu yadav

 

 

IGIMS के सुपरीटेंडेंट और सांसद पप्‍पू यादव की बातचीतजिसमें सुपरीटेंडेंट ने उपरी दवाब की बात कूबली। लिंक https://youtu.be/NjbeTAyPsRU और परमीशन कॉपी संलग्‍न।  

 

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय महासचिव और प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह ने कहा है कि राज्‍य सरकार साजिश के तहत पार्टी के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव(Pappu Yadav) को झूठे मुकदमों में फंसा कर परेशान कर रही है। आज पटना में पार्टी पदा‍धिकारियों की बैठक के बाद उन्‍होंने पत्रकारों से कहा कि आईजीआईएमएस में प्रशासनिक अधिकारियों की अनुमति के बाद सांसद श्री यादव ने आपका सेवक आपके द्वार’ अभियान के तहत मरीजों और उनके परिजनों की समस्‍याएं सुनी थीं। मरीजों की बीमारी के संबंध में संबंधित डॉक्‍टरों से बातचीत भी की थी। इस दौरान सांसद ने करीब एक सौ मरीजों को दवा के लिए आर्थिक मदद भी की थी।

 

 

 


 

श्री सिंह ने कहा सांसद के खिलाफ शास्‍त्रीनगर थाना में प्रशासनिक अधिकारियों के दबाव में मुकदमा दर्ज किया गया है। आइजीआइएमएस के एक व‍रीय अधिकारी ने माना है कि प्रशासनिक दबाव में उन्‍होंने सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाया हैजबकि सांसद ने कोई भी कार्य कानून के दायरे के बाहर नहीं किया था। राष्‍ट्रीय महासचिव श्री सिंह ने कहा कि किसी जरूरतमंद व्‍यक्ति की मदद करना सांसद का संवै‍धानिक दायित्‍व है और इसे कोई रोक नहीं सकता है। सांसद श्री यादव अपनी सामाजिक जिम्‍मेवारियों के तहत लोगों की मदद करते हैं।


श्री सिंह ने कहा कि इससे पहले भी सांसद के खिलाफ कंकड़बाग थाने में झूठा मुकदमा दर्ज कराया गया था। सांसद ने दो मरीजों को अस्‍पताल से मुक्‍त कराया था। इस मामले में प्रशासन ने तोड़फोड़ का आरोप लगाकर उनपर मुकदमा किया था। श्री सिंह ने कहा कि जन अधिकार पार्टी जनता के मुद्दों की लड़ाई लड़ रही है और आगे भी लड़ती रहेगी। बैठक में प्रदेश अध्‍यक्ष अखलाक अहमदअजय कुमार बुलगानीनरघुपति प्रसाद सिंहराष्‍ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहदमराघवेंद्र कुशवाहाराजेश रंजन पप्‍पू आदि मौजूद थे।